रेल संघर्ष समिति द्वारा चलाया जा रहा है हस्ताक्षर अभियान

जावद।रेल संघर्ष समिति जावद द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि रविवार को रेल संघर्ष समिति की बैठक हुई थी, बैठक में नीमच, जावद, सिंगोली, रावतभाटा, कोटा रेल लाईन का कार्य शीघ्र ही चालू करने की मांग को लेकर रूपरेखा बनाई गई। बैठक में रेल संघर्ष समिति के वक्ताओं ने कहा कि उक्त लाईन का सर्वे हो चुका है जिसका कार्य अभी प्रारम्भ नही हुआ है। संघर्ष समिति ने सामुहिक निर्णय लिया कि शीघ्र ही पूरे क्षेत्र में हस्ताक्षर व पोस्टकार्ड लिखो अभियान चलाया जाएगा व केंद्र सरकार से मांग की जाएगी।

इसको लेकर रेल संघर्ष समिति के सक्रिय सदस्यो द्वारा नगर मे दुकान, घर व दफ्तरो मे हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। समिति के सदस्यो ने बताया कि शुरूआत मे बस स्टेण्ड, कोर्ट, तहसील कार्यालय परिसर मे हस्ताक्षर अभियान चलाया है। यह हस्ताक्षर व पोस्टकार्ड लिखो अभियान निरन्तर जारी रहेगा, सर्वप्रथम जावद नगर मे पूरा किया जायेगा तत्पश्चात आस - पास के क्षेत्रो मे भी किया जायेगा।

जनता का मिल रहा बंपर समर्थन
दिनांक 02/01/24 को नीमच जावद सिंगोली कोटा रेल लाइन के लिए चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान में बंपर 1064 हस्ताक्षर प्राप्त हुए और इसके साथ ही अभिभाषक संघ जावद का भी समर्थन प्राप्त हुआ।

अपील
रेल संघर्ष समिति के सदस्यों ने जनता से अपील की है कि वे सभी इस आंदोलन में और क्षेत्र के विकास में भागीदार बनें और हर नागरिक रेल मित्र है और रेल संघर्ष का हिस्सा है यही सोच कर अपने अपने स्तर पर हस्ताक्षर करवाए।

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट