पिछली बार हुई जग हंसाई तो इस बार नेतागिरी नहीं आई

जावद। ओमप्रकाश कसेरा।
 नगर के वार्ड क्रमांक दो कुम्हार मोहल्ला में कल रविवार को कंटेंटमेंट एरिया सादे समारोह में खोला गया। इस मौके पर तहसीलदार विवेक गुप्ता, एसडीओपी पुलिस एम एल मोरे, थाना प्रभारी ओपी शर्मा, पटवारी मनोहर लाल पाटीदार, नगर परिषद अधिकारी जगजीवन शर्मा और स्वास्थ्य विभाग की टीम उपस्थित थी।
 तहसीलदार ने शासन की गाइडलाइन बताते हुए सभी अधिकारियों एवं मोहल्ले वासियों को संबोधित किया और कहा आप लोग शासन के नियमों का पालन करें अनावश्यक घरों से नहीं निकले, किसी प्रकार की बीमारी होने पर शासकीय चिकित्सालय में चल रहे फीवर क्लीनिक पर जाएं और उपचार करवाएं, किसी भी प्रकार की बीमारी से घबराए नहीं शासन आपकी हर संभव मदद करेगा।
 उन्होंने बेहतर साफ सफाई व्यवस्था के लिए नगर परिषद अधिकारी जगजीवन शर्मा एवं स्वास्थ्य टीम के कर्मचारी नगर परिषद के कर्मचारी सभी का फूल मालाओं से स्वागत किया और उनके कार्य की प्रशंसा की। 
2 दिन पूर्व पुराना स्टेट बैंक चौराहे पर खोले गए कंटेंटमेंट एरिया के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के उपस्थित रहने का कांग्रेस नेताओं ने जमकर विरोध किया था और आगे भी विरोध करने की घोषणा की थी। पिछली बार हुई जग हंसाई के कारण कार्यक्रम में उपस्थित रहने वाले और खिलाफत करने वाले दोनों ही दल के नेता नजर नहीं आए जब तहसीलदार फीता काटने का कारण जानना चाहा तो उन्होंने कहा यह शासन की गाइडलाइन है।

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट