20 साल की मानसिक विकलांग से दरिंदगी, पीड़ित ने मां को इशारों में बताई आपबीती; आरोपियों की उम्र 10 से 15 साल

मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक मानसिक विकलांग युवती से गैगरेप का मामला सामने आया है। इस केस में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी उम्र 10, 13, 14 और 15 साल है। उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि घटना खड्‌डी गांव की है। पीड़ित की उम्र 20 साल है। वह मानसिक रूप से कमजोर है और बोल-सुन नहीं सकती। वह रविवार शाम करीब 7 बजे शौच के लिए घर से बाहर गई थी। वहां आरोपी घात लगाकर बैठे थे। उन्होंने करीब 2 घंटे तक युवती के साथ दरिंदगी की। रात करीब 9 बजे परिवार वालों ने युवती को ढूंढना शुरू किया तो वह तालाब के पास जख्मी हालत में मिली।

मां को बताई आपबीती
मां ने पीड़ित से शरीर पर लगी चोट और घर नहीं लौटने का कारण पूछा तो उसने रोते हुए इशारों में आपबीती बताई। माता-पिता उसे रात में ही लेकर गौरिहार थाना पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल करलिया है। पुलिस ने बताया कि दो आरोपी पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि दो स्कूल नहीं जाते।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
 
रात करीब 9 बजे परिवार वालों ने युवती की तलाश शुरू की। वह जख्मी हालत में तालाब के किनारे मिली। -सिम्बॉलिक फोटो


source https://www.bhaskar.com/local/mp/sagar/chhatarpur/news/4-minors-molest-a-deaf-mute-woman-the-mother-told-the-whole-incident-in-gestures-127460736.html

टिप्पणियाँ

लोकप्रिय पोस्ट